लोगों को मोदी के खिलाफ भड़काने ATM पहुंचे 'पप्पू' को एक आम आदमी ने दिया ये जबरदस्त जवाब

लोगों को मोदी के खिलाफ भड़काने ATM पहुंचे 'पप्पू' को एक आम आदमी ने दिया ये जबरदस्त जवाब






नोटबंदी के फैसले के खिलाफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लोगों को भड़काने में लगे हुए हैं! और उन्हें ऐसा करने पर हमेशा निराशा ही हाथ लगी है, हर बार जनता ने मोदी जी का ही साथ दिया है! लेकिन फिर भी पप्पू है की अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आता और अभी भी लोगों को मोदी जी के खिलाफ उकसाने की कोशिश कर रहा है!
आज दिल्ली में संसद सत्र से पहले राहुल ने फिर लोगों को भड़काने की कोशिश की, ताकि इसका इस्तेमाल कर मोदी जी के खिलाफ संसद सत्र में हंगामा कर सकें! इसी कोशिश में राहुल गांधी ने दिल्ली निवासियों जोकि जहांगीरपुरी में एटीएम के बाहर लाइन में खड़े थे, उनसे बातचीत की! इस बार नई दिल्ली में भारतीय स्टेट बैंक के संसद मार्ग शाखा पर स्थित एटीएम के बाहर कतार में खड़ें लोगों के साथ खड़े हो गये!
दरअसल यह प्रयास लोगों को मोदी के खिलाफ भड़काने के लिए लगा लेकिन वहां खड़े एक व्यक्ति ने कहा “सर, हम अपने देश के उज्जवल भविष्य के लिए इन मुश्किलों का सामना कर सकते हैं !”
ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि राहुल गांधी एटीएम गए और वहां उपस्थित लोगों से बात की हो! इससे पहले भी वो आम जनता का दर्द जानने के लिए 4000 के नोट बदलने के लिए उनके साथ लाइन में खड़े हुए थे और भी अपने 10 बॉडीगार्ड के साथ! अब आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कितना दर्द समझते हैं ये गरीबों का!
यह सोच सिर्फ इस व्यक्ति की नहीं बल्कि हर एक राष्ट्रवादी की है! लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस बात को कभी नहीं समझ सकते, क्योंकि इन्होंने कभी मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा और साथ ही इनमें समझ की भी बहुत कमी है! इनकी पार्टी के सालों सत्ता में होने के बाद भी देश की तरक्की के लिए ढंग से काम नहीं किया!

Facebook Comment